मनोरंजन

‘नागिन 4’ में हो सकती है मौनी रॉय की एंट्री!

'नागिन 4' में आए दिन बड़े ट्विस्ट और राज खुलकर सामने आ रहे हैं, जिसने दर्शकों को इससे बांधकर रखा हुआ है। अब आने वाले दिनों में खूब ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो कि इस भाग्य के जहरीले खेल को और भी जहरीला बना देंगे।
एकता कपूर के इस शो में कुछ दिनों पहले विष यानी अनीता हसनंदानी की एंट्री हुई थी, जिसने फैन्स की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया था। तब डिमांड की जाने लगी थी कि 'नागिन 4' में बेला और माहिर यानी सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी को भी लाया जाए। अब अनीता हसनंदानी के बाद शो में मौनी रॉय की एंट्री होने वाली है।

मौनी रॉय 'नागिन' में शिवांगी और शिवन्या नाम की नागिन बनी थीं। एकता उन्हें 'नागिन 3' में भी लेकर आई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब मौनी की एंट्री होने वाली है, जो कि नयनतारा और बृंदा के साथ मिलकर विशाखा से बदला लेगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मौनी रॉय की 'नागिन 4' में एंट्री की खबर जरूर उन फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा देगी जो कि अपनी इस फेवरिट 'नागिन' को देखने का इंतजार कर रहे हैं। हो सकता है कि आने वाले दिनों में फैन्स को अपने फेवरिट माहिर और बेला की एंट्री भी देखने को मिल जाए।

फिलहाल 'नागिन 4' में बृंदा नागिन का इंतकाम शुरू हो चुका है। वह माधव की जान ले चुकी है और अब उसका सपना पारेख परिवार को बर्बाद करना है। वहीं विशाखा नयनतारा को बृंदा और मान्यता के खिलाफ इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close