राजनीति

भाजपा के प्रवेश शर्मा ने स्वीकारा चुनाव नतीजा, मनीष सिसोदिया के लिए कही ये बात

नई दिल्ली

पश्चिम दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार (11 फरवरी) को दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार को स्वीकार कर लिया। चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ भाषण देने के लिए वर्मा पर चुनाव आयोग ने दो प्रतिबंध लगाया था। इसके साथ ही प्रवेश वर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया पर भी तंज कसा।

 

एएनआई के मुताबिक वर्मा ने कहा, "मैं परिणाम स्वीकार करता हूं। हम मेहनत से काम करेंगे और अगले चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे।" इसके बाद वर्मा ने आप के उस दावे को खारिज किया, जिसमें कहा गया था कि नए सिरे से जनादेश अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पिछले पांच साल में दिल्ली में किए गए कार्य को मान्यता है। खासतौर पर, राष्ट्रीय राजधानी में स्कूल और अस्पतालों को चलाने के लिए जो काम दिल्ली सरकार में किया गया।

 

तब उन्होंने AAP के इस आग्रह पर ध्यान दिलाया कि पार्टी के लिए नए सिरे से जनादेश उस कार्य की मान्यता थी जो अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने दिल्ली में किया था, विशेष रूप से राष्ट्रीय राजधानी में स्कूलों और अस्पतालों को चलाने के लिए। वर्मा ने कहा कि ऐसा कहीं से भी नहीं लगता कि जनता ने सरकार के पिछले पांच साल के काम पर मुहर लगाई है। उन्होंने कहा, "अगर यह चुनाव शिक्षा और विकास पर होता, तो शिक्षा मंत्री पीछे नहीं होते।"

Related Articles

Back to top button
Close
Close