देश

मतगणना के नतीजों से पहले चर्चा में आया BJP के दफ्तर में लगा पोस्टर

नई दिल्ली

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर के सामने आने के बाद अटकलें लगनी लगी है कि क्या बीजेपी वोटों की गिनती से पहले ही अपनी पराजय को स्वीकार कर चुकी है?

यह पोस्टर बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में लगा है. इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फोटो है और लिखा है- 'विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते.' इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने ही लगाया है. हालांकि, वोटों की गिनती से पहले बीजेपी नेताओं ने जीत का दावा किया है.

बीजेपी ने किया 55 सीट जीतने का दावा

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं. मुझे विश्वास है कि यह बीजेपी के लिए अच्छा दिन होगा. हम आज दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं. अगर हम 55 सीटें जीतते हैं तो आश्चर्यचकित न हों. इससे पहले मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा था कि हम 48 सीटें जीत रहे हैं.

वहीं, गिनती से पहले बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे हैं. विजय गोयल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी. बीजेपी अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी.

एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को बहुमत

एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी (आप) को बहुमत मिला. आप के खाते में दिल्ली की 70 में से 59-68 सीटें जाती दिखी. वहीं, बीजेपी को 2 से 11 सीटें ही मिलती दिख रही हैं. कांग्रेस अपना खाता नहीं खोल पा रही है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close