मध्य प्रदेश

शहर की सड़कों की दुर्दशा को लेकर आक्रोशित हुए शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता

सीहोर
सैकड़ों शिवसैनिकों ने नगर पालिका परिषद कार्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया। सड़कों की दुर्दशा को लेकर शिवसेना ने आक्रोश व्यक्त किया। शिव सैनिकों ने नगर पालिका मुदार्बाद के नारे लगाकर कार्यालय की घेराबंदी की। शिवसैना के प्रदर्शन से नगर पालिका कार्यालय में अधिकारियों कर्मचारियों और आमजनों की आवाजाहीं अवरूध रहीं। शिवसैना के प्रदर्शन के चलते नपा के कई कार्य भी प्रभावित हुए।

शिवसेना कार्यकर्ता मंगलवार को मुखर हो गए। नगर पालिका परिषद और प्रशासन को कई बार वार्ड क्रमांक 1 के बडि?ाखेड़ी क्षेत्र सहित शहर भर की खस्ताहाल सड़कों के पुन: निर्माण या मरम्मतीकरण को लेकर शिवसैनिक ज्ञापन निवेदन कर चुके है लेकिन नपा परिषद और प्रशासन इस दिशा में कुछ ठोस करने को तैयार नहीं है खामियाजा हर रोज नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। सड़कों पर स्थित गहरे गडढ़े और उबड़ खाबड़ फिसलन भरी गिट्यिों के कारण हर रोज दो व चार पहिया वाहन चालक और आम नागरिक हादसों का शिकार हो रहे है।

शहर में यह भी है समस्याएं
शहर के अनेक वार्डो में नियमित साफ सफाई का अभाव बना हुआ है। पीने का पानी तक सरलता से नहीं मिल रहीं है। प्रधानमंत्री आवास योजना के पात्र नागरिकों को अबतक पहली किश्त नहीं मिली है कई पात्र नागरिकों के नाम आवास हितग्राही सूची में शामिल नहीं किए गए है। गरीब नागरिकों को पर्ची नहीं होने के कारण सरकारी दुकानों से अनाज नहीं मिल रहा है। विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए शिवसेना बीते महिनों से जनहित में धरना प्रदर्शन करती रहीं है।

यह रहे प्रदर्शन में शामिल
आक्रोशित शिवसैनिकों ने जिलाध्यक्ष गब्बर यादव और युवासेना जिलाध्यक्ष सुनील राय के नेतृत्व में नगर पालिका अधिकारी के नाम समस्याओं के निराकरण के लिए ज्ञापन दिया। प्रदर्शन में युवासेना संभाग प्रभारी चंदशेखर डागर, युवासेना जिला उपाध्यक्ष आकाश रावत, जिला प्रवक्ता विशाल पाटीदार, नीरज गुप्ता, आशीष मालवीय, पप्पु सेन, लवीश राजपूुत, राहुल राठौर, अनुज राय, नैतिक राय, छोटे धाकड़, प्रदीप नागर, सुरेंद्र वैष्णव, राजेश परमार, रोहन मालवीय, हर्ष राय, दीपेश गौड़ धीरज परमार, मोनू त्यागी, दीपक परमार, अखिलेश मेवाड़ा, लक्की सोनी आदि सैकड़ों शिवसैनिक शामिल रहे। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close