मध्य प्रदेश

शादी में राजस्थान गया था मंदसौर का शर्मा परिवार, घर लौटेंगी 9 लाशें

मंदसौर
मंदसौर (mandsaur) के संधारा गांव में मौत का सन्राटा पसर गया है. राजस्थान (rajastha) में भीषण सड़क हादसे (road accident) में यहां रहने वाले शर्मा परिवार के 8 लोगों और उनके ड्राइवर की मौत हो गयी. जबकि 6 लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हैं. इनमें से 3 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है.राजस्थान रोडवेज की बस और जीप की ज़ोरदार टक्कर से ये हादसा हुआ. पीड़ित परिवार जीप में सवार था और एक शादी समारोह में शामिल होने भीलवाड़ा गया था. मृतकों में 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्ची शामिल हैं.

राजस्थान के कोटा-भीलवाड़ा रोड पर यात्री बस ओर क्रूजर जीप की ज़बरदस्त टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गयी. सभी मृतक भानपुरा तहसील के संधारा गांव के रहने वाले थे. यहां के शर्मा परिवार के लोग एक शादी समारोह में शामिल होने भीलवाड़ा गए थे. भीलवाड़ा के त्रिवेदी परिवार में शादी थी. लेकिन रास्ते कोटा भीलवाड़ा रोड पर त्रिवेणी और बागोद के बीच ये दर्दनाक हादसा हो गया.

इस हादसे में मंदसौर के संधारा गांव के शर्मा परिवार के 8 लोगों सहित उनके ड्राइवर की मौत हो गयी..मृतकों में त्रिलोक चंद शर्मा, प्रदीप शर्मा, पार्थ शर्मा, राजेंद्र शर्मा,दीपक बैरागी, कौशल्या बाई शर्मा, कौशल्या बाई देवीलाल शर्मा, मनीषा शर्मा और इनका ड्राइवर , नईम मुसलमान शामिल हैं. परिवार के 6 सदस्य बुरी तरह घायल हैं. इनमें से तीन के ब्रेन में गहरी चोट है. घायलों के नाम विनायक,मोना, वैदिक, अभिषेक, अनुज और तनुजा हैं. इनमें से 3 लोगों को मस्तिष्क में गहरी चोट आयी है. सभी का भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इस भीषण सड़क हादसे में मंदसौर के शर्मा परिवार के सदस्यों की मौत पर सीएम कमलनाथ ने शोक जताया है. उन्होंने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि, दुर्घटना में घायल लोगों और पीड़ित परिवार की प्रशासन हर संभव सहायता करेगा.

कलेक्टर ने भीलवाड़ा भेजी टीमइस दुर्घटना के बाद कलेक्टर श्री पुष्प और पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने तत्काल भानपुरा तहसीलदार मनोज शर्मा और सब इंस्पेक्टर लाखन सिंह राजपूत को घटनास्थल पर भेजा. यह प्रशासनिक टीम घायलों और पीड़ित परिवार की मदद के लिए भेजी गयी है. कलेक्टर ने कहा प्रशासन की टीम पीड़त परिवार और घायलों के साथ हैं. उनकी हर संभव सहायता की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close
Close