खेल

सानिया मिर्जा ने 4 महीने में कम किया 26 किलो वजन

मुंबई
हाल ही में कोर्ट पर वापसी करने वाली भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मां बनने के बाद चार महीने में 26 किलो वजन कम किया है। सानिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके माध्यम से उन्होंने बताना चाहा है कि लगभग दो साल तक टेनिस से दूर रहने के बाद उनकी शारीरिक स्थिति क्या थी और अब क्या है।

सानिया मिर्जा ने लिखा, “89 किलो बनाम 63। हम सबका एक गोल होता है। हम सबका एक दीर्घकालीन गोल होता है। हमें इस सब पर गर्व करना चाहिए। मां बनने के बाद ऐसे गोल आपको फिट और स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करते हैं।”

सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा, "89 किलो बनाम 63। हम सभी के पास मकसद होते हैं। हर दिन कोई मकसद और आने वाले कल के लिए कोई न कोई मकसद होता है। आपको उन सब पर गर्व करना चाहिए। मुझे बेबी होने के बाद फिर से पहले की तरह स्‍वस्‍थ और फिट होने के अपने मकसद को हासिल करने में चार महीने का समय लगा।''

उन्होंने आगे लिखा, ''ऐसा लगता है कि वापसी करने और फिटनेस हासिल कर इतने बड़े स्‍तर पर कॉम्पिटिशन में शामिल होने के लिए लंबा वक्‍त लगा। अपने सपनों का पीछा कीजिए। फिर चाहे आपसे कितने ही लोग ये क्यों ना कहते रहें कि आप नहीं कर सकते। अगर मैं कर सकती हूं तो कोई भी कर सकता है।''

बता दें कि तीन बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सानिया ने जनवरी में होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीतते हुए इंटरनेशनल सर्किट में वापसी की थी।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close