मध्य प्रदेश

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार

मंदसौर
 भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बीगोद के निकट सोमवार रात कोटा की तरफ से आ रही रोडवेज बस ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही जीप से टकरा गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हैं। सभी मृतक और घायल मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले हैं।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। उसमें कई शव फंसे होने से क्षत-विक्षत हो गए। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। फिलहाल अभी मृतकों के नाम का खुलासा नहीं हो सका है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और जो मायरा भरकर जीप से मंदसौर के संधारा गांव लौट रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर औऱ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
 

थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि मंदसौर दिले के भानपुरा तहसील के संघापा गांव से त्रिलोक चंद शर्मा भीलवाड़ा शहर के आजाद नगर में जगदीश त्रिवेदी के दो बेटों की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ मायरा आए थे। शादी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वो जीप में वापस अपने घर लौट रहे थे। बीगोद के पास कोटा से भीलवाड़ा आ रही रोडवेज की बस जीच से टकरा गई। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को दी।

राजस्थान के भीलवाड़ा में सोमवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले सभी मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के रहने वाले हैं। हादसे में कई लोगों के घायल होने ही भी बात सामने आई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में तीन की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मृतकों में 3 महिला और 6 पुरुष शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, क्रूजर में सवार 15 घायलों में से तीन की हालत मंगलवार सुबह तक गंभीर बनी हुई है। तीनों को वेंटिलेटर पर रखा गया है।

एमजीएच अधीक्षक डॉक्टर अरुण गौड़ ने बताया कि चिकित्सकों की विशेष टीम गंभीर घायलों पर नजर रखे हुए है। भीलवाड़ा मैं दम तोड़ने वाले दो युवकों के शव का पोस्टमार्टम सुबह किया जाएगा। दूसरी तरफ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मुस्ताक अहमद ने बताया कि सात अन्य शव का पोस्टमार्टम मांडलगढ़ हॉस्पिटल में होगा। दूसरी तरफ मृतकों व घायलों के रिश्तेदार मंदसौर से भीलवाड़ा मांडलगढ़ हॉस्पिटल पहुंच चुके हैं।

सीएम ने जताया शोक
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ हादसे में गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने आश्वासन प्रदान किया है कि, दुर्घटना में शामिल सभी परिवार वालों को प्रशासन के द्वारा हर संभव सहायता की जाएगी। इस दुर्घटना में 9 लोगों की मृत्यु एवं 6 लोग घायल हुए हैं। जिसमे 3 लोगो को मस्तिष्क में गहरी चोट आयी है, जिनको महात्मा गांधी अस्पताल, भीलवाड़ा में भर्ती कर इलाज युद्धस्तर पर प्रारम्भ कर दिया है।

इस दुर्घटना के पश्चात कलेक्टर पुष्प व पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी द्वारा प्रशासनिक टीम के अंतर्गत भानपुरा तहसीलदार श्री मनोज शर्मा तथ सब इंस्पेक्टर लाखन सिंह राजपूत को घटनास्थल पर भेजा गया है। यह प्रशासनिक टीम मृतकों एवं घायलों को मन्दसौर प्रशासन की तरफ से जितनी भी सहायता हो सकती है पूरी पूरी सहायता प्रदान करने की कोशिश करेंगे। गंभीर रूप से घायल लोगों को।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close