राजनीति

हार के बाद बोले जेपी नड्डा- बीजेपी को जनादेश मंजूर, केजरीवाल को बधाई

नई दिल्ली

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी बहुमत से सत्ता में वापसी कर रही है. अरविंद केजरीवाल के सामने भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा है. चुनाव में हार के बाद भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हार स्वीकार की है. जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी.

जेपी नड्डा ने कहा कि इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल को और उनके कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं. बीजेपी दिल्ली की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन रात चुनाव में लगे रहे है. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद.

दिल्ली में बीजेपी की हार पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने विधानसभा चुनाव में अपना निर्णय लिया है. हम उस निर्णय का सम्मान करते हैं, साथ ही अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाएं देते हैं. बीजेपी एक रचनात्मक विपक्ष के रूप में जनता की समस्याओं को आवाज देती रहेगी और अपना काम करती रहेगी.

राहुल गांधी ने क्या कहा?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के साथ है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में इस बार कांग्रेस शून्य सीटों पर सिमट गई है . बीते विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस को कोई सीट नहीं मिली थी. इस बार भी कांग्रेस का प्रदर्शन शून्य रहा.

मनीष सिसोदिया ने कहा शुक्रिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल से शुक्रिया दिल्ली. पांच साल काम करो सम्मान देने के लिए. शिक्षा को सम्मान देने के लिए. सरकार में रहकर देश के सब बच्चों को अच्छी शिक्षा देना ही सच्ची राष्ट्रभक्ति है.

आरजेडी ने दी बधाई

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आम आदमी पार्टी की जीत पर कहा कि दिल्ली की जनता ने विकास, सद्भाव, मोहब्बत और सोहबत वाला जनादेश दिया है. बीजेपी ने जहर और नफरत का जो विषैला कैंपेन किया था, उसका परिणाम सामने है. बताइए ब्राह्मण वर्ण का आदमी वैश्य वर्ण के आदमी के मंदिर जाने पर उन्हें अशुद्ध और अपवित्र बता रहा था. आतंकवादी और पाकिस्तानी बता रहे थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close