गैजेट

25 फरवरी को आएगा Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन

सैमसंग  का नया स्मार्टफोन आ रहा है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy M31 है। सैमसंग का यह बजट स्मार्टफोन 25 फरवरी को आएगा। इस स्मार्टफोन के ऑफिशल लॉन्च से पहले सैमसंग ने एक माइक्रोसाइट लाइव कर दी है, जिसमें फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स का खुलासा हुआ है। Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन ऐमजॉन इंडिया की वेबसाइट पर भी लिस्टेड है। सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन के बैक में नया रेक्टैंग्युलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। शायद यह प्लास्टिक पैनल है और इसमें ग्लॉसी फिनिश दी गई है।

फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल वाला कैमरा
Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के बैक में चार कैमरे दिए गए हैं। सैमसंग ने पहले ही कन्फर्म कर दिया है कि इसके रियर में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। स्मार्टफोन के रियर पैनल में पिल-शेप्ड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन में Infinity U कटआउट के साथ फुल HD+ sAMOLED डिस्प्ले होगा। स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि इसका सबसे बड़ा हाइलाइट होगा।

Galaxy M30s का होगा सक्सेसर
Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन कंपनी के पॉप्युलर Galaxy M30s का सक्सेसर होगा, इस स्मार्टफोन में भी 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000 mAh की बैटरी दी गई है। पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए Samsung Galaxy M30s में 6.4 इंच का फुल HD+ sAMOLED इंफीनिटी U डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन Exynos 9611 10nm चिपसेट के साथ आएगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6GB तक की रैम और 128GB तक के स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close