मध्य प्रदेश

MP के हाथ से गया इंडियन आइडल फिनाले

भोपाल
टीवी चैनल के सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल-11का ग्रैंड फिनाले  भोपाल के हाथ से निकल गया है. ग्रैंड फिनाले 20 फरवरी को भोपाल  में शूट किया जाना था. लेकिन एमपी टूरिज्म विभाग के पास प्रपोजल लैटर इतनी देर से पहुंचा कि इतने कम समय में यहां तैयारी कर पाना असंभव था. अब ये कार्यक्रम मुंबई में ही शूट होगा.

चैनल अपने इस टैलेंट हंट के फिनाले की शूटिंग भोपाल में करने वाला था. उसकी टैक्निकल टीम ने टीटी नगर स्टेडियम में रैकी की थी. लेकिन टीम को ये जगह पसंद नहीं आयी और उसने टूरिज्म के एमडी फैज अहमद किदवई को पत्र लिखकर कहा कि इतने कम समय में इस जगह व्यवस्था कर पाना संभव नहीं होगा.

अगर समय पर आता प्रस्ताव
पर्यटन मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल का कहना है चैनल ने भोपाल में शूटिंग करने का प्रपोजल बहुत लेट भेजा था. इतने शॉर्ट नोटिस पर कार्यक्रम टीटी नगर स्टेडियम में करा पाने में दिक्कत थी. प्रस्ताव अगर समय पर आ जाता तो बेहतर तरीके से तैयारी कर पाते. अगले साल अगर इंडियन आइडल के फिनाले के लिए सही समय पर प्रपोजल भेजा जाएगा तो हम बेहतर तैयारियां कर पाएंगे.सुरेन्द्र सिंह ने कहा लेकिन कोई बात नहीं है इंडियन आइडल के ग्रैड फिनाले से भी ज्यादा बड़ा इवेंट iifa इंदौर में होने जा रहा है.

iifa के आयोजन पर शंका
इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले भोपाल के हाथ से निकलने पर भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसा कि इंडियन आइडल का फिनाले एमपी से बाहर किया गया है क्योंकि एमपी की आबोहवा खराब है.केवल और केवल माहौल की जरूरत होती है.कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब है.एपी में कोई सुविधा नहीं है इस वजह से आयोजक कंपनी ने अपने हाथ खींच लिए हैं.सांरग ने कहा मुझे तो आशंका है कि आईफा एमपी में कैसे होगा.सीएम पहले मध्यप्रदेश की हालत ठीक करें फिर ये आयोजन करें​.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close