देश

दिल्ली के घर में पति, पत्नी और 3 बच्चों की लाश

 नई दिल्ली
दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बुधवार को एक घर में 5 लाशें मिलने से हड़कंप मच गया। सभी शव एक ही परिवार के हैं, जिसमें एक महिला और 3 बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक सभी शव कुछ दिन से घर में पड़े थे। मृत महिला और शख्स पति-पत्नी थे। यह हत्या है या फिर सूइसाइड यह फिलहाल साफ नहीं है।

जिस परिवार के शव मिले वह शंभुनाथ (43) का परिवार है। वह भजनपुरा की गली नंबर 11 में किराए पर रह रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, शंभुनाथ बैट्री रिक्शा चलाते थे। मृत मिले अन्य लोगों में पत्नी सुनीता (38), कोमल (11), सचिन (14) और शिवम (17) शामिल हैं। शंभुनाथ बिहार के सुपौल जिले के रहनेवाले थे।

पड़ोसी हैरान
आसपास के लोग इस घटनाक्रम से हैरान हैं। मृत शंभुनाथ पहले भजनपुरा में जूस बेचते थे। करीब एक साल से बैटरी रिक्शा चला रहे थे। परिवार में सब ठीक था। कमाई भी ठीक थी। स्कूल से पता करने पर मालूम हुआ कि बेटी कोमल आखिरी बार 3 फरवरी को स्कूल गई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, घर के भीतर खून बिखरा हुआ था। मैन गेट से ताला लगा हुआ था, पीछे का दरवाजा भी था।

पुलिस को सुबह 11.30 बजे पड़ोसियों ने फोन किया था। उनकी शिकायत थी कि उस घर में से कुछ बदबू आ रही है। फिर पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा। दरवाजा खुला तो पुलिस और वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए। वहां एक नहीं पूरे पांच शव थे। मिली जानकारी के मुताबिक, शव सड़ चुके थे। फिलहाल उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को घर से फिलहाल कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close