गैजेट

Motorola के दो धांसू फोन लॉन्च, कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 108MP कैमरा

 
नई दिल्ली

मोटोरोला (Motorola) ने अपनी Edge सीरीज लॉन्च कर दी है। मोटोरोला एज सीरीज के बारे में काफी समय से लगातार लीक्स सामने आ रहे थे। इस सीरीज के तहत कंपनी ने दो स्मार्टफोन Motorola Edge,, Motorola Edge+ लॉन्च किए हैं। ये दोनों स्मार्टफोन कर्व्ड डिजाइन, पंचहोल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं। दोनों स्मार्टफोन लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 इंटरफेस के साथ आते हैं। मोटोरोला एज को जहां कंपनी ने 64MP के मेन कैमरे को साथ लॉन्च किया है वहीं मोटोरोला एज+ में 108MP का मेन कैमरा दिया गया है।

मोटोरोला एज सीरीज की कीमत
कंपनी ने मोटोरोला एज की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया है जबकि मोटोरोला एज+ की कीमत 999 डॉलर यानी लगभग 76,400 रुपये है। यह फोन स्मोकी सैंगरिया और थंडर ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। फोन पहली बार 14 मई को से्ल के लिए उपलब्ध होगा।
 
मोटोरोला एज+ के स्पेसिफिकेशंस
यह एक सिंगल सिम स्लॉट वाला स्मार्टफोन है जिसे ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है। इस फोन में 6.7 इंच HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपॉर्ट के साथ आता है। फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12GB LPDDR5 रैम दी गई है। कंपनी ने इस फोन में 3.5mm जैक भी दी है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन का मेन कैमरा 6K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 8MP टेलिफोटो लेंस और एक टॉइम ऑफ फ्लाइट (Time Of Flight) सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को 5000mAh बैटरी से पावर मिलती है जो 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।
 
मोटोरोला एज में हैं ये धांसू फीचर्स
इस फोन को कंपनी ने ड्यूल सिम कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया है। मोटोरोला एज ऐंड्रॉयड 10 पर रन करता है। फोन में 6.7 इंच कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। फोन स्नैपड्रैगन 765 SoC पर काम करता है। फोन में 6GB रैम दी गई है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 16MP का वाइड एंगल लेंस और 8MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को 4500mAh बैटरी से पावर मिलती है जो 18W टर्बो पावर चार्ज के साथ आती है। यह फोन भी ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
 

Related Articles

Back to top button
Close
Close