गैजेट

OnePlus Bullets Wireless Z इयरफोन की आज से भारत में सेल

 
नई दिल्ली

वनप्लस (OnePlus) के वायरलेस हेडफोन्स वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z (OnePlus Bullets Wireless Z) आज भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इन्हें अप्रैल में वनप्लस 8 के साथ लॉन्च किया था। ये वनप्लस बुलेट हेडफोन लाइन अप का लेटेस्ट मॉडल है। कंपनी ने पिछले साल मई 2019 में बुलेट वायरलेस 2 (Bullet Wireless 2) हेडफोन लॉन्च किए थे। बुलेट्स वायरलेस जेड की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और इन्हें तीन कलर ऑप्शंस- ब्लू, ब्लैक और ओट में खरीदा जा सकेगा। खास बात यह है कि वनप्लस के इस प्रॉडक्ट को ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों पर खरीदा जा सकेगा।
मिलेगा शानदार ऑडियो आउटपुट
कंपनी ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 8 के साथ ही ये Bullets Wireless Z इयरफोन्स भी अप्रैल में लॉन्च किए थे। कंपनी का कहना है कि इन इयरफोन्स को म्यूजिक लवर्स और बाकी यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि नए वायरलेस इयरफोन्स ना सिर्फ लाइटवेट हैं बल्कि कानों में कंफर्टेबल लगने के लिए डिजाइन किए गए हैं।
 
10 मिनट में 10 घंटे का बैकअप
वनप्लस बुलेट्स का डिजाइन काफी प्रीमियम है और स्पोर्टी लुक देता है। कई कलर्स में उतारे गए इस इयरफोन का बैटरी बैकअप भी कमाल का है। वनप्लस की मानें तो केवल 10 मिनट की चार्जिंग के बाद ये वायरलेस इयरफोन्स 10 घंटे तक का लंबा म्यूजिक प्लैबैक दे सकते हैं। साथ ही इन इयरफोन्स में खास वार्प चार्ज टेक्नॉलजी का सपॉर्ट भी दिया गया है। इसमें क्विक स्विच, क्विक पेयर और मैग्नेटिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी यूजर्स को मिलते हैं।

IP 55 रेटिंग से लैस हैं हेडफोन
ये हेडफोन्स IP55 रेटिंग के साथ आते हैं। IP 55 रेटिंग का मतलब है हल्की बारिश में ये हेडफोन आराम से काम करते हैं। हालांकि ज्यादा खराब मौसम में इन्हें यूज करने में परेशानी हो सकती है। इन हेडफोन्स में इयर बड के पीछे मैग्नेट दिया गया है जिससे आप दोनों बड्स को स्नैप करके इसे गर्दन में नेकलेस की तरह पहन सकते हैं जिससे आपको इन्हें कैरी करने में परेशानी नहीं होगी।
 

Related Articles

Back to top button
Close
Close