गैजेट

Realme भारत में Watch S सीरीज मास्टर एडिशन 23 दिसंबर को होंगे भारत में लॉन्च

नई दिल्ली 
Realme भारत में 23 दिसंबर को Watch S सीरीज और Buds Air Pro Master Edition लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने लॉन्च किए जाने वाले नए प्रोडक्ट्स का टीजर सोशल मीडिया हैंडल्स, अपनी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर जारी किया है. ऐसा लग रहा है ईयरफोन्स, हाल ही में लॉन्च किए गए Realme Buds Air Pro के ही स्पेशल एडिशन होंगे. वहीं, Watch S सीरीज की फ्रेश लॉन्चिंग होगी. इस सीरीज के तहत  Realme Watch S और Realme Watch S Pro को पेश किया जाएगा.

Relame CEO माधव सेठ ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि Watch S सीरीज और ट्रू वायरलेस ईयरफोन्स को 23 दिसंबर को 12:30pm को पेश किया जाएगा. माधव सेठ ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक ऐड वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रोडक्ट्स को दिखाया गया है.
 
Realem Watch S सीरीज की बात करें तो इसके तहत Watch S और Watch S Pro की लॉन्चिंग की जाएगी. Watch S की लॉन्चिंग  नवंबर में ही की जा चुकी है. हालांकि, इसे अभी भारत लाया जा रहा है. Watch S Pro के मेजर स्पेसिफिकेशन्स रियलमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर बताए गए हैं.

इस नई स्मार्टवॉच में 1.39-इंच राउंड AMOLED स्क्रीन, GPS, 5ATM वाटर रेसिस्टेंस, हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, 15 स्पोर्ट्स मोड्स और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले जैसे फीचर्स मिलेंगे. कंपनी के दावे के मुताबिक, इस वॉच दो हफ्तों की बैटरी मिलेगी.

Realme Buds Air Pro Master Edition की बात करें तो इसके बारे में कुछ बताया ज्यादा बताया नहीं गया है. लेकिन नाम से ही समझा जा सकता है कि ये Realme Buds Air Pro का एनहांस्ड वर्जन होगा. जारी टीजर में एक्टिव नॉयज कैंसेलेशन के बारे में बताया गया है और ये फीचर पहले से ही Buds Air Pro में मौजूद है. ऐसे में मास्टर एडिशन के तौर पर नया कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close