गैजेट

Samsung Galaxy A22s 5G के लॉन्च से पहले सामने आई सभी स्पेसिफिकेशन्स 

 नई दिल्ली 
सैमसंग (Samsung) के अपकमिंग फोन Galaxy A22s 5G के लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर काफी डिटेल्स लीक हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यह फोन सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन हो सकता है। रियलमी, मोटोरोला और शाओमी जैसी कंपनियों के 5जी फोन्स को टक्कर देने के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज का यह फोन लाने का प्लान कर रही है।
  
रिपोर्ट्स की माने तो Samsung Galaxy A22s 5G को गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग और गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइसेस लिस्ट में देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कि फोन को Galaxy A22s 5G को SM-A226B मॉडल नंबर के साथ पेश किया जाएगा। Google Play कंसोल लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Galaxy A22s 5G में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर लगा है जो इस फोन की जान होगा। 
 
MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy A22s 5G नाम के एक फोन को Google Play कंसोल लिस्टिंग के साथ-साथ Google Play सपोर्टेड डिवाइसेस लिस्ट में भी देखा गया है। कंसोल लिस्टिंग से A22s 5G के कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस फोन में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है और इसे 4जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close