उत्तर प्रदेश

खड़े कैंटर से टकराई रोडवेज बस, चार यात्रियों की मौत 

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां छलेसर फ्लाईओवर पर खराब खड़े केंटर में कानपुर से आगरा आ रही आगरा फोर्ट डिपो की रोडवेज बस पीछे से घुस गई। इस हादसे में चार लोगों को मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 अन्य यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
 
 नेशनल हाईवे 19 के छलेसर फ्लाईओवर पर तरबूज से भरा कैंटर बुधवार 09 जून की रात को खराब हो गया था। कैंटर चालक ने उसे डिवाइडर की साइड में ही खड़ा कर दिया था। गुरुवार तड़के कानपुर से आगरा आ रही फोर्ट डिपो की बस इसी कैंटर में जा घुसी। इसके बाद बस डिवाइडर पर चढ़कर रुक गई। यह हादसा हुआ उस समय ज्यादातर सवारियां सो रही थीं, लेकिन टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई।
 
इस हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. 10 अन्य यात्री घायल हो गए। वहीं, यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव शुरू किया। बस में फंसे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि यह हादसा बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुआ। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close