विश्व

टॉक शो :लाइव डिबेट में फाइटमें महिला पैनलिस्ट ने जड़ा थप्पड़

इस्लामाबाद

भारतीय न्यूज चैनलों पर भी आप पैनलिस्ट को एक दूसरे पर चीखते हुए देखते हैं, लेकिन पाकिस्तान में अक्सर बहस हिंसक हो जाती है और लोग मुंह के साथ हाथ-पैर भी चलाने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल हुआ है जिसमें महिला पैनलिस्ट एक अन्य पैनलिस्ट को थप्पड़ जड़ते हुए दिख रही हैं। पहले दोनों के बीच जमकर गाली-गलौच होती है और फिर बात मारपीट तक पहुंच जाती है।

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट, डॉन की खबर के मुताबिक, एक्सप्रेस न्यूज के टॉक शो 'कल तक' में पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक डॉ. फिरदौस आशिक अवान और पीपीपी नेता कादिर खान मानदोखाइल के बीच बहस चल रही थी। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार जावेद चौधरी इस शो को होस्ट करते हैं।

पाकिस्तान में बिजली की कटौती और सिंध के घोटकी जिले में ट्रेनों की टक्कर पर दोनों के बीच तीखी बहसबाजी हो रही थी। बात उस समय बिगड़ी जब पीपीपी नेता ने ट्रेन हादसे को लेकर अवान के कॉमेंट का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'ऊपर वाली की कृपा से' पीटीआई के शासन में यह पहली रेल दुर्घटना है। इसके बाद मानदोखाइल ने अवान पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगा दिए। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गालियां देने लगे। इस बीच अवान ने हाथ भी चला दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close