देश

बीजेपी  ने कहा- सीएम पद पर बने रहेंगे बीएस येदियुरप्पा

बेंगलुरु
कर्नाटक में सीएम बीएस येदियुरप्पा की मुश्किलों का अंत होता नहीं दिख रहा है, सत्ता से बेदखली की अटकलों के बीच अब बीजेपी के कुछ विधायक उनके खिलाफ खुलकर बोलने लगे हैं। इस बीच कर्नाटक की भाजपा इकाई के प्रभारी अरुण सिंह ने गुरुवार को उन अटकलों को खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि पार्टी के आलाकमान कर्नाटक में नेतृत्व में बदलाव पर विचार कर रहे हैं। अरुण सिंह ने यह भी कहा कि बीएस येदियुरप्पा ने अपनी क्षमता साबित कर दी है, राज्य के लिए एक सीएम और वह अपना कार्यकाल समाप्त होने तक बने रहेंगे।
 
गौरतलब है कि कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा को सीएम पद से हटाए जाने की सुगबुगाहट तब शुरू हुई थी जब बीजेपी के सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन का फैसला उस समय लिया गया जब असंतुष्ट नेताओं ने लगातार बीएस येदियुरप्पा के शीर्ष अधिकारियों के साथ शासन करने की शैली के मुद्दे पर उठाए। इस बीच अरुण सिंह बेंगलुरु पहुंचें हैं, वहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और रिपोर्ट लेकर लौटेंगे। राज्य के भीतर पार्टी में फूट की अफवाहों के बीच अरुण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी सलाह दी कि विधायकों को खुलकर बयान देने से बचना चाहिए। असंतुष्ट नेता शीर्ष नेतृत्व से बात कर सकते हैं।

बता दें कि कर्नाटक भाजपा में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है, बीते दिनों असंतोष की खबरें और बीएस येदियुरप्पा की बेदखली की खबरों ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी थी। खुद येदियुरप्पा ने भी कह दिया था कि आलाकमान जब कहेगा वह हट जाएंगे। इन सभी अटकलों को खारिज करते हुए अरुण सिंह ने उनके शासन करने की शैली की तारीफ की। उन्होंने कहा, कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे। वे अच्छा काम कर रहे हैं। केंद्र के नेतृत्व पर प्रदेश के नेतृत्व का पूरा भरोसा है। वे उनसे मार्गदर्शन लेते हैं। येदियुरप्पा ने कुछ गलत नहीं बोला। उनके इस्तीफे के बारे में कोई चर्चा नहीं है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close