मनोरंजन

बिग बॉस 15: 4 बार किया रिजेक्ट, अब BB15 में दिखेंगी बालिका वधू फेम नेहा मार्दा!

टीवी का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 15 जल्द ही दस्तक देने वाला है. शो को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. हर दिन नए-नए कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं, जो बिग बॉस 15 में दिखाई दे सकते हैं. वहीं इसी बीच कलर्स टीवी के एक और बड़े चेहरे के शो में दिखाई देने की खबर सामने आई है और यह हैं पॉपुलर सीरियल बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मार्दा. 

नेहा मार्दा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बालिका वधू फेम सीरियल में अपनी एक्टिंग और किरदार से लोगों के दिलों को जीतने वाली नेहा 'डोली अरमानो की' और 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. नेहा अब एक बार फिर टीवी के सबसे हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 में फैंस को एंटरटेन करेंगी. 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले कंफर्म किया था कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया है. अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने शो का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है और बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने की तैयारी भी शुरू कर दी है. 

नेहा मार्दा ने अपने एक इंटरव्यू में शो का ऑफर मिलने की बात भी मानी थी. उन्होंने कहा था, "मुझे पिछले 4 सालों से शो ऑफर किया जा रहा है और इस साल भी मुझे बिग बॉस 15 के लिए कॉल आई है. हर साल मैं यह सोचकर शो छोड़ देती हूं कि मैं इसे कर नहीं पाऊंगी. मुझे लगता था कि मैं बिना किसी के कॉन्टैक्ट में रहे एक घर में बंद नहीं रह पाऊंगी."

नेहा ने आगे कहा, "मुझे लगा था कि बिग बॉस जैसा शो मेरे लिए नहीं है, लेकिन अब हम जिस स्थिति में शूटिंग कर रहे हैं वह बिग बॉस में होने जैसी ही लगती है. यहां हमारे पास फोन है, लेकिन हम बाहरी दुनिया से कटे हुए हैं. कभी हम खुश होते हैं, तो कभी उदास. हम अपनी फैमिली को भी याद करते हैं. हम बायो बबल में शूटिंग कर रहे हैं इसलिए न तो हम बाहर जा सकते हैं और न ही बाहर से कोई हमसे मिल सकता है. यह बिग बॉस के घर के लिए मिनी ट्रायल जैसा है."

रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा ने अपने इंटरव्यू में यह बात भी कही थी कि वो बिग बॉस शो जीत सकती हैं. नेहा ने कहा था, "मुझे लगता है कि अब इस एक्सपीरियंस के बाद अगर मैं बिग बॉस में जाऊंगी तो मैं एक स्ट्रॉन्गर कंटेंडर साबित होंगी. मैं शो जीत सकती हूं."

Related Articles

Back to top button
Close
Close