मध्य प्रदेश

कम्‍प्‍यूटर सेंटर में तोड़फोड़, संचालक के सीने से कट्टा लगाकर ढाई लाख रुपए लूटे

भिंड   

 

मालनपुर के बीच बाजार में कमल कम्‍प्‍यूटर की दुकान में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश संचालक के सीने से कट्टा लगाकर ढाई लाख रुपए लूट ले गए। आरोपी कार में सवार होकर आए थे, और महज 2 मिनट के अंदर ही लूट की वारदात को अंजाम देकर ग्‍वालियर की ओर भाग गए। इस बीच बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ भी की। मौेक पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपियों को पहचानने का प्रयास किया, लेकिन सभी के चेहरे पर नकाब लगा था। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

 

जानकारी के अनुसार अमित शर्मा बाजार में कमल कम्‍प्‍यूटर के नाम से सेंटर चलाते हैं। इसके साथ ही उनके यहां फाइनेंसियल कार्य भी किए जाते थे। बुधवार सुबह 11 बजे 7-8 अज्ञात लुटेरों ने दुकान पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने बिना कुछ कहे-सुने संचालक अमित के साथ मारपीट शुरू कर दी। कम्‍प्‍यूटर सहित काउंटर की तोड़फोड़ कर बैग में रखे 2.50 लाख रुपए छीनकर भाग गए। आरोपीगण  मारुति सुजुकी अल्टो कार में बैठ कर लूट करने आए थे। जिस तरह चंद मिनट में लूट व मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया, उससे पुलिस संदेह कर रही है क‍ि किसी करीबी व्‍यक्ति का हाथ हो सकता है। दुकान पर अमित का छोटा भाई भी बैठा था, लेकिन बदमाश संख्‍या में अधिक होने के कारण वह कुछ नहीं कर सके।

व्‍यापारियों में दहशत:

मालनपुर के बीच बाजार में लूट की खुलेआम वारदात से दूसरे व्‍यापारियों में भी दहशत का माहौल है। घटना के बाद गोहद एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी, मालनपुर थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह, एसआई अजय सिंह यादव सहित भारी पुलिसबल पहुंचा। एसडीओपी ने व्‍यापारियों को भरोसा दिया है कि आरोपियों का जल्‍द ही सुराग लगाया जाएगा। हालांकि जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया, यह सोची, समझी साजिश नजर आ रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के साथ आसपास के इलाके में सर्चिंग कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close