छत्तीसगढ़

गोपनीय सैनिक की हत्या कर शव को सडक किनारे फेका

बीजापुर
नक्सलियों ने गोपनीय सैनिक की हत्या कर उसके शव को सडक किनारे फेक जंगल की ओर फरार हो गये। इस घटना की पुष्टी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने की

घटना के बारे मे जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज शुक्ला ने बताया कि गंगालूर थाने के तहत गोपनीय सैनिक आंदूराम पोयाम के घर कल शुक्रवार की रात को कुछ नक्सली आए, और उसे कुछ दूर लेकर गये और उसकी तेजधार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिले के बीजापुर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने शुक्रवार को गोपनीय सैनिक एंडो राम (45) की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नक्सलियों  ने एंडो राम की हत्या कर शव को गंगालूर मार्ग पर फेंक दिया है, जिसके बाद पुलिस दल को रवाना किया गया और शव को बरामद कर लिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक अन्य घटना में नक्सलियों ने बीजापुर जिले के ही चेरकंटी पटेलपारा गांव के करीब एक ट्रक, एक हाइवा और एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी। उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शुक्रवार को हथियारबंद नक्सली चेरकंटी गांव पहुंचे और वहां प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बन रहे सड़क का काम रुकवा दिया, बाद में नक्सलियों ने वाहनों में आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close