देश

कोटा में विवाह समारोह में संदिग्धों को पकड़ने गई पुलिस पर हुआ पथराव

कोटा
राजस्थान के कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना इलाके की साई कॉलोनी में आयोजित हुए विवाह समारोह में देर रात को उस समय हंगामा हो गया, जब झगड़े की सूचना मिलने के बाद पुलिस संदिग्ध लोगों को पकड़ने के लिए विवाह समारोह में घुस गई। इस दौरान पुलिस और समारोह में मौजूद लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो गई, जिसका फायदा उठाकर शराब के नशे में कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। घटना में सीआई सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए लाया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और साईं कॉलोनी इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

पुलिस को मिली थी समारोह में संदिग्ध लोगों की सूचना
डीएसपी प्रवीण नायक ने बताया कि साईं कॉलोनी में एक शादी समारोह का आयोजन हो रहा था। इसमें कुछ संदिग्ध लोगों के भी शामिल होने की सूचना थी। जिसके बाद पुलिस जाब्ता सीआई मनोज कुमार के नेतृत्व में समारोह स्थल पहुंचा था। जहां पर लोगों से बातचीत ही की जा रही थी कि अचानक उन लोगों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। घटना के बाद तुरंत ही पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया और लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

पत्थरबाजों की धरपकड़ हुई शुरू
पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी करने वाले आरोपियों की शिनाख्त की पुलिस ने शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि समारोह में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इनमें कुछ संदिग्ध लोग भी शामिल थे, जो झगड़े को और उकसा रहे थे। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। वहीं अतिरिक्त पुलि सबल मंगवा कर पत्थरबाजों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। साथ ही जिस जगह शादी समारोह था, वहां की पूरी वीडियो ग्राफी भी पुलिस ने मंगवाई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य पत्थरबाजों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close