गैजेट

Realme Pad X टैबलेट को 26 मई को किया जायेगा लॉन्च

Realme ने पिछले साल Realme Pad बजट टैबलेट के लॉन्च के साथ टैबलेट सेगमेंट में प्रवेश किया और इस साल, कंपनी ने Realme Pad Mini नाम का एक अल्ट्रा-किफायती टैबलेट भी लॉन्च किया। अब, कंपनी एक नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो रियलमी के घर से तीसरा टैबलेट होगा। Realme Pad X टैबलेट को चीन में 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। Realme ने अभी चीन में Realme Pad X के लॉन्च की पुष्टि की है। पिछले दो टैबलेट, Realme Pad और Realme Pad Mini के विपरीत, आगामी Pad X एक मिड-रेंज टैब होगा और यह भी अफवाह वाले Realme Pad 5G की संभावना है।

Realme Pad X अगले गुरुवार को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे चीन में लॉन्च होगा, जो कि 11:30 AM IST है। आधिकारिक लॉन्च से पहले, रीयलमे ने लॉन्च पोस्टर के माध्यम से टैबलेट के डिज़ाइन का खुलासा किया है और यह स्टाइलस की भी पुष्टि करता है, जिसे रीयलमे पेंसिल कहा जा सकता है। आधिकारिक पोस्टर में टैबलेट को नियो ग्रीन कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। पीछे की तरफ, टैबलेट चेकर्ड फ्लैग स्टाइल प्रिंटिंग के साथ रियर कैमरा मॉड्यूल पर आएगा। इसके अलावा, डिवाइस में एआई क्षमताओं के साथ सिंगल रियर कैमरा होने की भी पुष्टि की गई है।

Realme Pad X में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2.5K रेजोल्यूशन का LCD डिस्प्ले होने की उम्मीद है। पैड 11 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है। टैबलेट को एक एकीकृत एड्रेनो 650 जीपीयू के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। टैबलेट में 8360mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी है। टैबलेट की मोटाई सिर्फ 7.1mm होगी और यह सिम को भी सपोर्ट करेगा। फ्रंट कैमरा साइड बेज़ल पर बैठता है, जिससे यूजर के लिए लैंडस्केप मोड में वीडियो कॉल करना सुविधाजनक हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close