जरा हटके

रक्षाबंधन के शख्स ने Tinder पर खोजी बहनें

अगर आपसे पूछा जाए कि क्या आप टिंडर ऐप के बारें में जानते हैं तो ज्यादातर हां में ही आन्सर करेंगे और बताएंगे कि टिंडर एक डेटिंग ऐप है। लेकिन अगर आपसे ये कहा जाए कि क्या आप उस ऐप के जरीये भाई या बहन खोज सकते हैं तो आपका जवाब यही होगा..'मजाक कर रहे हो क्या, टिंडर का यूज गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए किया जाता है, भाई-बहन बनाने के लिए नहीं'। लेकिन मुंबई के शख्स ने ऐसा किया है, जी हां, आपको यकीन नहीं हो रहा लेकिन ये सच है। मुंबई के एक शख्स का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसने राखी का त्योहार मनाने के लिए रेडिट पर अपनी खोज के बारे में पोस्ट करते हुए कहा, कि उसने बहन खोजने के लिए टिंडर (Tinder) की मदद ली और अब डेटिंग ऐप की बदौलत उसके पास दो बहनें हैं। खास बात ये है कि रेडिट पर उनकी पोस्ट को दो दिनों में 500 से ज्यादा अपवोट मिले हैं। इसके साथ ही लोग उसे बधाई दे रहे है।

उस शख्स ने अपने रेडिट पोस्ट में कहा लिखा- "मैंने अपनी लाइव का ज्यादातर समय रक्षाबंधन के दौरान उसके खो जाने के डर को महसूस किया है क्योंकि मेरी कोई बहन नहीं है। कोई मुझे राखी बांधने वाला नहीं है, जिनको मैं उपहार दे सकूं, वैसे भी, पिछले 2 सालों से मैं रक्षाबंधन से 2 हफ्ते पहले से बायो को इस प्रकार डालता रहा- "रक्षाबंधन के दौरान हैंगआउट करने के लिए एक बहन की तलाश"।

उन्होंने आगे लिखा- "टिंडर को शुक्रिया, अब मेरे पास दो बहनें हैं, जिनसे मैं टिंडर पर मिला था। इस साल हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों का आदान-प्रदान करने की प्लानिंग कर रहे हैं हैं। मैं काफी एक्साइटेड हूं"

इसी तरह से जून में भी, केरल के एक शख्स ने मुंबई में एक अपार्टमेंट की तलाश के लिए एक अन्य डेटिंग ऐप बम्बल (dating app Bumble) का यूज करते हुए अपार्टमेंट की तलाश की थी, उसका वो पोस्ट भी वायरल हो गया था।

उसकी पोस्ट को कई यूजर्स ने पसंद किया, जिनमें से एक ने उस शख्स को "प्रतिभाशाली" लिखा खा। वही एक दूसरे यूजर ने उसकी पोस्ट पर कहा कि "बम्बल पर, कई लोग दिल में जगह खोजते हैं, लेकिन वो एक फ्लैट खोज रहा है।"

Related Articles

Back to top button
Close
Close