मनोरंजन

बिग बॉस 16 में आ सकते हैं हसबुल्ला

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में हर दिन नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। घर के अंदर रिश्ते पल भर में बदल रहे हैं। कहीं दोस्ती हो रही है तो किसी में दुश्मनी। इन सबके बीच कुछ कंटेस्टेंट्स में 'प्यार' भी घुलता नजर आ रहा है। ये शो हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। खूब सारे ड्रामे के बीच अब्दू रोजिक की क्यूटनेस भी दिल छू रही है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें घर के अंदर कोई चुनौती देने आ रहा है, वो भी उनका कट्टर 'दुश्मन' हसबुल्ला। जी हां, बिग बॉस के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की चर्चा हो रही है और उनका नाम सामने आ रहा है। इसके अलावा इनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बहुत गुस्से में नजर आ रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि ये हसबुल्ला कौन हैं और अब्दू संग इनकी दुश्मनी क्यों हैं!

हसबुल्ला का पूरा नाम हसबुल्ला मैगोमेदोव है। वो Makhachkala, Russia के ब्लॉगर हैं। वो 19 साल के हैं, लेकिन वो भी अब्दू रोजिक की तरह ही हैं। उन्हें भी टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है।

हसबुल्ला को 'मिनी खबीब' भी कहा जाता है। वो MMA स्पूफ के कारण फेमस हुए थे। उन्होंने साल 2021 में अब्दू रोजिक को फाइट करने की चुनौती दी थी। इनके बीच कभी लड़ाई नहीं हुई, लेकिन ये एक-दूसरे के तगड़े कॉम्पिटीटर हैं। इनके बीच कई बार जुबानी जंग भी हुई है।

हसबुल्ला का इंस्टाग्राम अकाउंट बैन कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने एक महिला को धमकी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। दरअसल, उस महिला ने हसबुल्ला की बहन का एक वीडियो बिना परमिशन के शेयर कर दिया था, जिसके बाद हसबुल्ला ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि वो उस लड़की को जिंदा नहीं छोड़ेंगे, अगर उसने इंस्टाग्राम पर माफी नहीं मांगी तो। क्योंकि उसने मेरी बहन का वीडियो बनाकर पूरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।' फैमिली की बात करें तो हसबुल्ला के पैरेंट्स के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं हैं, लेकिन उनकी एक बहन है।

हसबुल्ला बचपन से ही MMA फाइटर बनना चाहते थे, लेकिन मेडिकल कंडीशन की वजह से वो अपना सपना पूरा नहीं कर पाए। इसलिए वो MMA स्पूफ और प्रैंक वीडियो बनाकर पोस्ट करने लगे, जो देखते ही देखते वायरल होने लगे। उन्होंने मार्शल आर्टिस्ट Khabib Nurmagomedov संग एक वीडियो बनाया था, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गए थे। बता दें कि हसबुल्ला भी अब्दू की तरह ग्रोथ हार्मोन डिफिशिएंसी नाम की बीमारी के शिकार हैं, जिसकी वजह से हाइट नहीं बढ़ती है।

हसबुल्ला काफी लैविश लाइफ जीते हैं। बताया जाता है कि उनकी नेट वर्थ 1 करोड़ 64 लाख से ज्यादा है। उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत लाखों में है।

अब हसबुल्ला को लेकर ये खबर सामने आ रही है कि वो भी 'बिग बॉस 16' में बतौर वाइल्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं। हालांकि, इसको लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close