उत्तर प्रदेश

फरीदाबाद की युवती के साथ दरिंदगी,अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश,प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

  फरीदाबाद

फरीदाबाद में निर्भया जैसी दरिंदगी देखने को मिली है. सेक्टर-7 इलाके के एक पार्क में अर्धनग्न हालत में खून से लथपथ युवती लाश पड़ी मिली. युवती के प्राइवेट पार्ट में पाइपनुमा चीज डाली गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, लाश 2 से 3 दिन पुरानी है. मृतका की उम्र करीब 32 साल के करीब है. युवती के दोनों हाथों पर ओम लिखा है और एक हाथ में RM लिखा है. डेड बॉडी को शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

पुलिस ने हत्या और दुष्कर्म का केस दर्ज किया

मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए कई टीमें बनाई गई है. युवती ने सूट पहना हुआ था और उसके नीचे के कपड़े गायब थे. सर पर चोट के निशान थे, जिसमें से खून बहकर सूख चुका था. पुलिस ने हत्या और दुष्कर्म के लिए आईपीसी की धारा 302 और 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सिर पर वार करके की गई थी हत्या

पुलिस से महिला के प्राइवेट पार्ट में पाइप डाले जाने के बारे में पूछा गया, तो पुलिस ने गोलमोल जवाब दिया. पुलिस दावा कर रही है कि इस मामले को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. पुलिस की कई टीमें इस मामले को सुलझाने में लगी हैं.

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवती की कहीं दूसरी जगर पर हत्या करके उसे यहां फेंका गया है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. SHO दलबीर सिंह का कहना है कि युवती के सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतारा गया.

Related Articles

Back to top button