छत्तीसगढ़

हार्न बजाने से मना करने पर चाकू से हमला, दो घायल

रायपुर

भीड़-भाड़ वाले लाखे नगर चौक में हार्न बजाने से मना करना दो युवकों को भारी पड़ गया और बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला कर वहां से फरार हो गए। जिसमें एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों घायल युवकों का इलाज अम्बेडकर अस्पताल में चल रहा है। आजाद चौक पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की खोजबीन में जुट गई हैं।

आजाद चौक पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजिक और विनय शर्मा कहीं जाने के लिए निकले थे कि लाखेनगर के सिग्नल के पास वे रुकें। इसी दौरान कुछ युवक तेज हार्न बजा रहे थे, राजिक और विनय ने उन्हें हार्न बजाने से मना किया तो युवक उनसे बहस करने लगे और देखते ही युवकों ने अपने पास रखे चाकू से उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने राजिक के पेट, जांघ और विनय शर्मा के जांघ में चाकू से हमला कर वहां से फरार हो गए। वहां मौजूद लोगों को भी कुछ समझ नहीं आया और जब तक वे युवकों को पकड़ पाते तब तक वे बाइक स्टर्ट कर फरार हो चुके थे। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने राजिक और विनय शर्मा को अंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां विनय शर्मा की हालत नाजुक बताई जा रही है।
इस संबंध में आजाद चौक टीआई का कहना है कि लाखेनगर चौक में लगे सीसीटीवी कैमरे और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुट गई और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।