सेलिब्रिटीज स्टाइल में सेट करवाए अपनी बियर्ड

अगर देखा जाए तो ज्यादातर लोग सेलिब्रिटीज से फैशन रिलेटेड इंसपिरेशन लेते हैं। चाहे वो आउटफिट की बात हो या एक्ससरीज या फिर हेयरस्टाइल, सब कुछ सेलिब्रिटी स्टाइल होना चाहिए। इसके साथ ही फिटनेस लेकर डाइट तक में आप अपने फेवरेट सेलिब्रिटी को फॉलो करते हैं। आपको ये बात जानने की क्योरिसिटी होती है कि वो क्या करते हैं, खाते हैं, कहां घूमने जाते हैं, सब कुछ आप उनके इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करके चेक करते रहते हैं। वहीं जब मेन्स बियर्ड की बात आती है तो इसमें भी पुरूषों को खास सेलिब्रिटीज के बियर्ड स्टाइल बहुत भाते हैं, वो उनके स्टाइल को फॉलो करते हैं। बियर्ड की बात आने पर कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं, जिसमें कुछ नाम हमेशा आपके फेवरेट हैं।

यहां पर हम आपको उन सेलिब्रिटी बियर्ड मैन के बारे में बताने जा रहे हैं। आप अपने बियर्ड को इनकी तरह नेक्स्ट लेवल तक ला सकते हैं।

रणवीर सिंह
पहला नाम रणवीर सिंह का ले रहे हैं। रणवीर ने अपने हेयरस्टाइल और अपनी बियर्ड पर काफी एक्सपेरिमेंट किया है। उन्होंने अलग-अलग फिल्मों में अलग अलग स्टाइल के अपनी बियर्ड स्टाइल की है। जिनके लोग फैन है।

शाहिद कपूर
शाहिद कपूर का बियर्ड स्टाइल काफी लोगों को बहुत भाता है। उनका बियर्ड गेम अलग-अलग फिल्मों अलग-अलग स्टाइल का रहा है। वहीं रियल लाइफ में शाहिद का बियर्ड लुक को काफी वक्त से नहीं बदला है। शाहिद ने ट्रिम्ड और फुल बियर्ड लुक को मेंटेन किया हुआ है, लड़कियों को शाहिद का ये बियर्ड लुक काफी अच्छा लगता है। वहीं पुरुषों में शाहिद के इस लुक का क्रेज है।

विराट कोहली
विराट कोहली अपने आइकॉनिक बियर्ड लुक के लिए फेमस हैं। विराट कोहली ने पिछले कुछ सालों से अपने स्टाइल की बियर्ड रखने के लिए लोगों को मजबूर किया है, क्योंकि उनका बियर्ड स्टाइल इतना कूल है कि लोग उनके स्पोर्ट्स के साथ उनके बियर्ड के भी फैन है। उनका बियर्ड लुक कभी स्टाइल से आउट नहीं होता है।

जेसन मोमोआ
मोमोआ का बियर्ड मेसी लुक काफी हॉट है। काफी लोग उनके इस लुक को अपनाना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए बियर्ड की काफी अच्छे से देखभाल करनी होती है। बियर्ड ऑयल के साथ ही रखरखाव की भी जरूरत पड़ती है। इन सारे काम के बाद ही आप जेसन मोमोआ की बियर्ड पा पाते हैं।

Back to top button