मेट्रो में बिकिनी के बाद अब नहाने का Video आया सामने, हुआ वायरल

न्यूयॉर्क
   
   दिल्ली मेट्रो में बिकिनी पहनकर सफर करने वाली लड़की का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज की बाढ़ आ गई है. किसी वीडियो में कपल मेट्रो में किस (Kiss) करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो किसी में एक-दूसरे को चांटे मारते नजर आ रहे हैं. अब इसी कड़ी में एक और वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें चलती मेट्रो के अंदर एक युवक नहा-धो रहा है. घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क की है.

हालांकि, ये वीडियो कुछ महीने पुराना है लेकिन एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. इसे अब तक 1 करोड़ 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सबके सामने चेंज किए कपड़े
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मेट्रो में सवार एक युवक पहले अपनी शर्ट-पैंट उतारता है फिर सूटकेस खोलकर उसमें बैठ जाता है. इसके बाद बोतल से पानी निकालता है और स्पंज (पानी सोखने वाला) को गीला कर शरीर पर रगड़ने लगता है. इस दौरान वह शैंपू का भी उपयोग करता है.

नहाने के बाद युवक सूटकेस बंद करता है और कपड़े पहन लेता है. इस दौरान उसके आसपास खड़े यात्री भौचक्के रह जाते हैं. कुछ तो उसकी हरकत देख अपनी सीट चेंज कर लेते हैं. यहां देखें मेट्रो में नहाते युवक का वायरल वीडियो-

ये वीडियो न्यूयॉर्क मेट्रो का है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर युवक की हरकत को लेकर बहस हो रही है. यूजर्स उसकी आलोचना कर रहे हैं.

दिल्ली मेट्रो में 'बिकिनी गर्ल' के बाद वायरल हुए ये वीडियो

कुछ दिन पहले Delhi Metro में बिकिनी पहनकर सफर कर रही एक लड़की का वीडियो सामने आया था. इस लड़की का नाम रिदम चन्ना (Rhythm Chanana) है. सोशल मीडिया पर उसके पहनावे को लेकर बहस छिड़ी हुई है. रिदम के इंस्टाग्राम पेज पर बोल्ड तस्वीरों की भरमार है.

Back to top button