मनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने मुंबई में 190 करोड़ में बंगला खरीदा है। उर्वशी रौतेला अपने नए घर को लेकर चर्चा में है। वह अब मुंबई में दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित एक शानदार बंगले में रहने लगी हैं, जिसकी कीमत 190 करोड़ रूपये है। मुंबई के मध्य में स्थित, यह आलिशान बंगला चार माले का है, जहां उर्वशी के लिए सभी तरीके की सुविधाएं मौजूद है।बंगले का आर्किटेक्चर बहुत ही खूबसूरत है और क्लासी है, जबकि बंगले का इंटीरियर भाग आधुनिक तस्वीरो और कलाकीर्तियो से सजा हुआ है| चार मंजिल के इस भव्य बंगले में, बंगले में एक भव्य गार्डन, जिम और भिन्न सुविधाएँ मौजूद है। उर्वशी ने अपने घर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

33 साल के बाद टीवी पर कमबैक करेंगी दीपिका चिखलिया

 रामानंद सागर के सीरियल रामायण में माता सीता की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया 33 साल बाद टीवी पर कमबैक कर रही हैं।
'रामायण' में सीता की भूमिका निभाकर दीपिका चिखलिया घर-घर लोकप्रिय हो गईं थीं। आज भी उन्हें सब रामायण की सीता के नाम से जानते हैं। दीपिका अंतिम बार टीवी पर 1990 में 'द सोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान' में दिखीं।
33 साल बाद एक बार फिर दीपिका टीवी पर आने को तैयार हैं। दीपिका जिस शो से कमबैक कर रही उसका नाम ' धरतीपुत्र नंदिनी है'।इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर शो के सेट की कई तस्वीरें शेयर की है। इस शो की प्रोड्यूसर भी खुद दीपिका ही हैं।

 

30 जून को रिलीज होगी अनिल कपूर की वेबसीरीज द नाइट मैनेजर सीजन 2

 बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की वेबसीरीज ‘द नाइट मैनेजर सीजन 2’ 30 जून को रिलीज होगी।
अनिल कपूर स्टारर वेब सीरीज द नाइट मैनेजर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। अनिल कपूर ने अपनी सीरीज के दूसरे सीजन के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर सीरीज ‘द नाइट मैनेजर सीजन 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 जून को रिलीज कर दिया जाएगा।अनिल कपूर इस सीरीज में एक आर्म्स डीलर की भूमिका निभा रहे हैं। वही आदित्य रॉय कपूर एक अंतरराष्ट्रीय आर्म सिंडिकेट के बारे में जानकारी खोजने के लिए के लिए सरकार द्वारा लगाए गए एक एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।
द नाइट मैनेजर सीजन 2 में अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वता चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।