मध्य प्रदेश

बदमाशों से युवक को चाकू दिखाकर कार और साढ़े तीन लाख रुपये लूटे

 देवास.

 देवास रोड पर दोपहर सनसनीखेज लूट का मामला सामने आया है। एक किसान की कार को दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने रुकवाया और उसे चाकू अड़कार साढ़े तीन लाख रुपये व कार छीनकर ले गए। युवक ने तीन दिन पूर्व ही 14 लाख रुपये कीमत की नई कार खरीदी थी। बदमाश मौके पर एक बाइक छोड़ गए थे। वह चोरी की निकली।

सूचना मिलने पर एसपी सचिन शर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। टीआइ संजय मालवीय ने बताया कि अजय जाट निवासी ग्राम हंसखेड़ी खेती करता है। गुरुवार को उसे नरवर में किसी व्यक्ति को साढ़े तीन लाख रुपये देना थे। इसके चलते वह गुरुवार दोपहर घर से निकला था।

अजय के पिता ने उसे डेढ़ लाख रुपये दिए थे। दो लाख रुपये अजय ने महानंदा नगर स्थित बैंक से निकाले थे। जिसे लेकर वह कार से अकेले ही नरवर जा रहा था। एमआइटी फंटे पर दो बाइक पर आए चार बदमाशों ने कार के आगे बाइक खड़ी कर उसे रुकवाया था।

इसके बाद अजय को चाकू दिखाकर उससे रुपये छीन लिए और कार लेकर वहां से भाग गए। दो बदमाश एक बाइक पर बैठकर गए तो वहीं दाे कार ले गए थे। बदमाश एक बाइक मौके पर ही छोड़ गए थे। वारदात के बाद अजय ने नरवर थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की।

मौके पर मिली बाइक चोरी की निकली

पुलिस को मौके से बदमाशों की बाइक मिली है जो चोरी की निकली। नागझिरी थाना क्षेत्र के शिवांश वैली निवासी अमित राठौर गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे अपनी बाइक से फ्रीगंज से घर की ओर जा रहा था। देवास रोड पर सड़क किनारे वह बाइक खड़ी कर लघुशंका करने के लिए रुक गया था।

उसी दौरान दो बदमाश उसकी बाइक चुराकर ले गए। अमित मामले की शिकायत करने के लिए नागझिरी थाने पहुंचा था। लूट की सूचना के बाद नागझिरी पुलिस भी हरकत में आई और बाइक चोरी की जांच शुरू की।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें अमित राठौर नागझिरी स्थित शराब दुकान से शराब खरीदकर जाते हुए नजर आ रहा है।

दो दिन पूर्व खरीदी थी नई कार

जांच में पुलिस को पता चला है कि बदमाश जिस कार को अजय से लूटकर ले गए है वह उसने मात्र दो दिन पूर्व ही खरीदी थी।