उत्तर प्रदेश

बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक मकान में घुसा, हादसे में पिता-पुत्री समेत तीन की गई जान


Deprecated: preg_split(): Passing null to parameter #3 ($limit) of type int is deprecated in /home/u104694628/domains/news20live.com/public_html/wp-content/themes/jannah/framework/functions/post-functions.php on line 805

 प्रतापगढ़
दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से सामने आई है। यहां शुक्रवार की देर रात एक बेकाबू तेज रफ्तार ट्रक मकान में जा घुसा। इस हादसे में पिता-पुत्री समेत एक अन्य महिला की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम करने की कोशिश की। हालांकि, मौके पर पहुंचे पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इतना ही नहीं, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि यह हादसा लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर सराय बहेलिया में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, बालू लदा ट्रक शुक्रवार की देर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट के आसपास लालगंज की ओर से आ रहा है। नगर कोतवाली के भुपियामऊ ओवरब्रिज पार करते ही सराय बहेलिया गांव के पास एक ट्रक सामने से आ गया। उससे बचने के प्रयास में ट्रक ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक बेकाबू हो गया। बेकाबू हुआ ट्रक अब्दुल जब्बार (60) के घर में जा घुसा। उस वक्त यह हादस हुआ, उस समय अब्दुल जब्बार, उसकी बेटी शाहीन (27) और साफिया भयाहू (60) घर के बाहर बैठे हुए थे। क्योंकि, लाइट नहीं आ रही थी। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे के बाद ट्रक चालक को मौके से ही दबोच लिया गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही SDM त्रिभुवन विश्वकर्मा, ASP पूर्वी विद्यासागर मिश्र,सीओ सिटी करिश्मा गुप्ता समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस घटना से गुस्साएं परिजनों ने सड़क को जाम करने की कोशिश भी की। हालांकि, पुलिस ने समझा-बुझाकर आक्रोशित परिजनों को शांत कराया। आपको बता दें कि हादसे के बाद देर तक मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही। वहीं क्रेन की मदद से ट्रक को खींचकर भूपियामऊ चौकी ले जाया गया। इसके बाद सड़क पर आवागमन बहाल हो सका। वहीं ट्रक की टक्कर इतनी भीषण थी की घर आधा क्षतिग्रस्त हो गया।

प्यार में पागल छोटी बहन की भाई ने सरेआम काटी गर्दन, फिर सिर हाथ में लेकर गांव में घूमता रहा एडीएम त्रिभुवन ने बताया कि सामने आए ट्रक से बचने के चक्कर में लालगंज की ओर से आ रहे ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ गया और वह घर में सीधे जा घुसा। इस हादसे में तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों को मुख्यमंत्री की तरफ से आर्थिक सहायता भी प्रदान की जायेगी।
 


Deprecated: preg_split(): Passing null to parameter #3 ($limit) of type int is deprecated in /home/u104694628/domains/news20live.com/public_html/wp-content/themes/jannah/framework/functions/post-functions.php on line 805

Related Articles

Back to top button