ब्लैकमेल करके रुपये वसूलने पर व्यापारी ने होटल के कमरे में गोली मारकर की खुदकुशी

लखनऊ

यूपी के लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सैरपुर के एक होटल में सोमवार को सर्राफ ने तमंचे से गोली मार कर खुदकुशी कर ली। वह रेप के मामले में जेल जा चुका है। सुसाइड नोट में उसने इस रेप के मुकदमे का जिक्र करते हुए लिखा है कि उसे फर्जी फंसाया गया था। अब महिला उसे ब्लैकमेल कर रही है और अब तक नौ लाख रुपये वसूल चुकी है। इससे परेशान होकर ही वह अपनी जिन्दगी खत्म कर रहा है। सुसाइड नोट में उसने महिला का नाम भी लिखा है। पुलिस नोट में लिखी बातों की सच्चाई परख रही है। कमरे से वह तमंचा भी बरामद हुआ है जिससे उसने खुदकुशी की है।

लखीमपुर मैगलगंज के रहने वाले 34 साल के सर्राफ मनोज कुमार सोनी ने शनिवार को ड्रिप इन होटल में कमरा नंबर दस बुक कराया। रविवार सुबह मनोज होटल से चला गया। शाम दोबारा लौटा। डीसीपी उत्तरी अभिजीत ने बताया कि मनोज ने 15 जुलाई तक कमरा बुक कराया था। सोमवार सुबह नौ बजे चेक आउट करना था। सुबह आठ बजे होटल कर्मियों ने दरवाजा खटखटाया। 11 बजे भी गेट नहीं खुला तो सैरपुर पुलिस बुलाई गई। दरवाजा तोड़ने पर मनोज का शव मिला। उनकी दाहिनी कनपटी पर गोली लगी थी। पास में ही तमंचा भी पड़ा मिला।

ब्लैकमेलिंग से तंग सर्राफ ने खुद को गोली से उड़ाया
इस मामले में डीसीपी उत्तरी अभिजीत शंकर ने बताया कि होटल रिसेप्शनिस्ट की सूचना पर गई पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो सर्राफ का शव मिला। एक नोट मिला है, जिसमें महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप है। जांच की जा रही है।

मेरा सब कुछ छीन लिया, फिर भी करती रही परेशान
सर्राफ ने अपनी सुसाइड नोट में लिखा कि लड़की ने पहले दोस्ती की फिर दुराचार के केस का डर दिखा नौ लाख वसूल लिए। इसके बाद भी रुपये मांगे। नहीं मिलने पर मुकदमा लिखा दिया। जेल जाने पर भी परेशान करती रही। महिला की वजह से मैगजगंज दुकान बंद करनी पड़ी। परिवार बिखर गया। जमानत पर छूट सीतापुर पिसावां में दोबारा व्यापार शुरू किया। पता चलने पर दोबारा ब्लैकमेल करने लगी। अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं बसा है। आरोपी महिला पर कार्रवाई कर मुझे न्याय दिलाया जाए।

 

Back to top button