अर्मान मलिक और कृतिका मलिक की क्लिप वायरल होने के बाद JioCinema ने जारी किया बयान

'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक क्लिप वायरल हो रही है। जिसमें कृतिका मलिक और अरमान मलिक को कंबल के अंदर इंटीमेट होते दिखाया गया है। हालांकि पायल मलिक ने पहले ही बताया था कि ये क्लिप एडिटेड है। फर्जी है। लेकिन बावजूद इसके शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस में इस शो के मालिक को गिरफ्तार करने और दिखाए गए अश्लील कंटेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुजारिश की थी। अब विवाद जब बढ़ा तो जियो सिनेमा ने भी अपना पक्ष रखा है।

जियो सिनेमा ने आधिकारिक बयान जारी कर इन दावों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। जिसने भी ऐसा किया है, उसके खिलाफ एक्शन लेंगे। आधिकारिक बयान जारी कर Jio Cinema के प्रवक्ता ने कहा, 'हमारे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किए जाने वाले सभी कंटेंट की क्वॉलिटी को सुनिश्चित करने के लिए, तमाम गाइडलाइन्स को फॉलो किया जाता है। बिग बॉस ओटीटी जिसे JioCinema पर स्ट्रीम किया जा रहा है, उसमें ऐसा कोई भी कंटेंट नहीं था। वायरल क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए उसके साथ छेड़छाड़ की गई है और ये फर्जी है। हम जियो सिनेमा की अखंडता और हमारे दर्शकों का भरोसा बनाए रखने के लिए कमिटेड हैं। इस फेक क्लिप को क्रिएट करना और उसे वायरल करना, चिंता का विषय है।'

जियो सिनेमा जिम्मेदार इंसान के खिलाफ लेगी एक्शन

आगे कहा गया, 'हमारी टीमें ये पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि ये क्लिप आखिर कहां से लीक हुई है। किसने इसे क्रिएट किया है और पोस्ट किया है। साथ ही पता लगने पर उस जिम्मेदार इंसान के खिलाफ, बिग बॉस ओटीटी और जियो सिनेमा की छवि को खराब करने के लिए, कार्रवाई की जाएगी।' और ये बयान तब आया, जब बात काफी आगे बढ़ गई थी।

शिवसेना विधायक ने अरमान के वायरल क्लिप पर कहा था

न्यूज एजेंसी ANI से शिवसेना की प्रवक्ता, सचिव और विधायक मनीषा ने कहा था कि इसमें यूट्यूब इन्फ्लुएंसर ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। जो क्लिप में दिखाया गया है, उसके खिलाफ मुंबई पुलिस में लेटर दिया गया है और कार्रवाई की मांग की गई है। साथ ही कहा था कि वह एक्टर्स और शो के CEO को भी गिरफ्तार करने के लिए भी बात करेंगी।

Back to top button