बिहार-मुजफ्फरपुर में बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मेले से लौट रहे एक दोस्त की मौत और दूसरा गंभीर

मुजफ्फरपुर.

तिरहुत प्रमंडल के मुजफ्फरपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे ने दशहरे की खुशी को मातम में बदल दिया। ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र के एनएच-28 चांदनी चौक के पास आधी रात को दो दोस्त मेला देखकर लौट रहे थे, जब एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में मृतक की पहचान तुर्की थानाक्षेत्र के सुमेरा गांव निवासी अनीश कुमार (20) के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक मो. चमन (20) है, जो उसी गांव का रहने वाला है। दोनों दोस्त मेला देखकर अपने घर लौट रहे थे, जब यह दुखद घटना घटी। जानकारी के अनुसार, दोनों युवक कांटी थानाक्षेत्र के नरसंडा बाजार में बने पूजा पंडाल और मेला देखने के लिए गए थे। मेला देखकर देर रात घर लौटते समय चांदनी चौक के पास एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। उसके बाद ब्रह्मपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को गंभीर हालत में एसकेएमसीएच (SKMCH) अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में इलाज के दौरान अनीश कुमार ने सुबह दम तोड़ दिया, जबकि मो. चमन की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है। अनीश कुमार के पिता महेश शाह स्थानीय मिठाई दुकानदार हैं। बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। गांव में भी मातम का माहौल है, क्योंकि अनीश और मो. चमन दोनों पढ़ाई करते थे और पूरे गांव में उन्हें मेहनती छात्र के रूप में जाना जाता था। हादसे के बाद सुमेरा गांव में मातम का माहौल है। परिजनों के बीच शोक और आक्रोश की स्थिति है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, घायल मो. चमन के परिवार वाले उसकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात वाहन की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।  घटना के बाद गांव के लोगों में आक्रोश है और वे इस घटना को लेकर प्रशासन से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस तरह की दुर्घटनाओं से गांव में भय का माहौल पैदा हो गया है। प्रशासन को तत्काल इस मामले में दोषियों को पकड़ना चाहिए।

Back to top button