हार्दिक पटेल आज थामेंगे भाजपा का दामन, खुद को बताया पीएम मोदी का छोटा सिपाही

 अहमदाबाद।
 
कांग्रेस पार्टी से हाल ही में इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने जा रहे हैं। गुजारत बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल उन्हें भगवा पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे। इससे पहले उन्होंने कहा कि भाजपा का छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा। भगवा झंडा थामने से पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, ''राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।''
 
आपको बता दें कि पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल बीते दिनों ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। वह गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, लेकिन उपेक्षा के चलते नाराज चल रहा था। आज वह गांधी नगर स्थित भाजपा मुख्यालय पहुंचकर पार्टी में शामिल होंगे। हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने के आयोजन को भाजपा ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है।

हार्दिक का दावा- 15 हजार लोगों के साथ होंगे भाजपा में शामिल
कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल के साथ ही 15,000 अन्य लोग भाजपा में शामिल होंगे। हार्दिक का भाजपा में शामिल होना पाटीदार राजनीति के लिए अहम माना जा रहा है। गुजरात में 2015 में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन का हार्दिक पटेल प्रमुख चेहरा थे। कांग्रेस में उनकी एंट्री के बाद पार्टी मान रही थी कि उसे पाटीदार समाज का समर्थन मिलेगा, लेकिन 2017 के विधानसभा चुनाव में अपेक्षाकृत बेहतर प्रदर्शन के बाद भी वह सत्ता से दूर रह गई थी।

 

Back to top button