देश

मेड ने पानी में पेशाब मिलकर घर में लगाया पोंछा, CCTV में कैद हुई करतूत

   नोएडा

    नोएडा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पुलिस ने एक मेड को पेशाब मिले पानी से पोंछा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें मेड पोंछे के पानी की बाल्टी के ऊपर बैठकर पेशाब करती रिकॉर्ड हुई है. फ्लैट मालिक ने मेड के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसायटी का है. यहां पर रहने वाले व्यक्ति ने घर पर साफ-सफाई करने वाली मेड के खिलाफ बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. उसका कहना था कि घर पर काम करने वाली महिला ने गलत हरकत करते हुए पेशाब मिले पानी से फ्लैट में पोंछा लगाया है.

वीडियो भी कराई उपलब्ध

शिकायत दर्ज कराने के साथ ही फ्लैट मालिक ने पुलिस को वीडियो भी सौंपा था, जिसमें मेड पानी की बाल्टी पर बैठकर पेशाब करती हुई दिखाई दे रही है. शिकायत सामने आने के बाद पुलिस ने मेड के हिरासत में लिया और फिर उससे पुछताछ की. शुरू में तो वह पुलिस के सामने पेशाब करने वाली बात से इंकार करती रही. फिर उसने सच कबूल करते हुए पानी की बाल्टी में पेशाब करने की बात मान ली. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Video में बाल्टी पर बैठी हुई आई नजर मेड

फ्लैट का जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा कि मेड घर में पोंछा लगा रही है. वह हाथ में पोंछे का कपड़ा लिए हुए एक कोने की तरफ जाती है और उसे फर्श पर बिछाने के बाद उस पर खड़ी हो जाती है. इसके बाद वापस आती है और फिर बाल्टी पर जाकर बैठ जाती है. इसके बाद बाल्टी उठाकर दूसरी कमरे की तरफ चली जाती है.