उत्तर प्रदेश

आगरा में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, दो ट्रकों के बीच फंसा सवारियों से भरा टैंपो

आगरा
उत्तर प्रदेश के आगरा से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार आगरा में नेशनल हाइवे पर उस समय एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब दो ट्रकों की टक्कर के बीच सवारियों से भरा टैंपों फंस गया. जिसके चलते इस भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे की चपेट में आए एक एक्टिवा सवार भी घायल हुआ है. आगरा के दिल्ली नेशनल हाईवे पर शनिवार शाम एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. जिसमें दो महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. हादसे को अपनी आंखों से देखने वालों का कहना है कि दो ट्रकों के बीच फंसने से यह हादसा हुआ. जिससे घटनास्थल पर लोगों की चीख पुकार मच गई. वहीं मदद को सामने आए कुछ लोगों ने जब तक ट्रकों के बीच से टैंपो को निकाला तब तक सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रकों के बीच ऑटो के फंसने से हुआ हादसा
मौके पर मौजूद चश्मदीद ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि 'मैंने देखा ऑटो वाला इधर साइड ही आ रहा था, उसके पीछे से ट्रक वाला आ रहा था. उसने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी और आगे चल रहे ट्रक के बीच में ऑटो के फंसने से यह हादसा हो गया. थोड़ा आगे जाकर मैंने अपनी गाड़ी साइड लगाई तब तक एक घायल महिला की सांसे चल रही थी, उसके  बाद मौके पर पुलिस पहुंची फिर उन लोगों को अस्पताल लेकर चले गए.'

स्थानीय लोगों ने पुलिस के संग रेस्क्यू कर घायलों को बचाया
घटना को लेकर डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि सूचना मिली कि नेशनल हाईवे जो मथुरा की तरफ जाता है, इसमें गुरुद्वारा गुरुकाताल के सामने एक कंटेनर की ऑटो से भिड़ंत हुई है और उसमें कुछ लोगों के मृत होने की सूचना मिली. जानकारी मिलते ही तत्काल थाना पुलिस, एसीपी और वह मौके पर पहुंचे. जहां आमजन और पुलिस अधिकारियों के सहयोग से रेस्क्यू किया गया.

हादसे में दो महिला समेत पांच की मौत
पुलिस ने जानकारी दी है कि हादसे में घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया. अभी तक हादसे में पांच लोगों की मृत्यु होने की जानकारी है. जिसमें दो महिलाओं समेत दो पुरुष और एक किशोर शामिल हैं. मौके पर कानून व्यवस्था सामान्य बनी हुई है. आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. ट्रैफिक यहां पर नॉर्मल है.