व्यापार

सालार के ट्रेलर 24 घंटे में मिले इतने व्यूज कि फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे

मुंबई

प्रभास की साल 2023 की मचअवेटेड फिल्म सालार का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जो कि शाहरुख खान की डंकी से टक्कर लेने वाली है. इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज, श्रुति हासन, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी, गरुड़ राम नजर आने वाले हैं. इसी बीच एनिमल और सैम बहादुर की रिलीज के बीच सालार का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैंस का तगड़ा रिएक्शन मिला. वहीं हर पल इसके व्यूज सोशल मीडिया पर बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस इसे मास्टरपीस कहते दिख रहे हैं. 

होम्बले फिल्म्स के यूट्यूब पेज पर हिंदी में सालार: पार्ट 1 सीजफायर का एक्शन से भरपूर ट्रेलर शेयर किया गया है, जिसे 24 घंटे में 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. वहीं कमेंट में फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, रोंगटे खड़े कर देने वाला. दूसरे यूजर ने लिखा, सभी प्रभास की बात कर रहे हैं. लेकिन पृथ्वीराज ने भी बहुत अच्छा काम किया है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, इमैजिन करो अगर सालार के डायरेक्टर और केजीएफ 3 के डायरेक्टर कहानी को जोड़ दें तो यह ऐतिहासिक और जबरदस्त एक्सपीरियंस होगा.  

इसके अलावा सालार का विचार कैसे आया, तो इसपर रिएक्ट करते हुए फिल्ममेकर ने कहा, "सालार बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन अपनी पहली फिल्म उग्रम बनाने के बाद, मैं केजीएफ में बिजी हो गया, जिसे बनाने में मुझे लगभग 8 साल लग गए. यानी हमने सबसे पहले केजीएफ की योजना बनाना शुरू किया और जब तक इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ 8 साल बीत चुके थे. ऐसे में इस फिल्म को बनाने का आइडिया पहले से ही मेरे दिमाग में था और कोविड के दौरान जब केजीएफ 2 रिलीज नहीं हुई थी तो हम सभी के पास काफी वक्त था क्योंकि हम सभी घर पर बैठे थे. इसी दौरान मैंने इस पर थोड़ा काम किया."

गौरतलब है कि सालार पार्ट 1 सीजफायर 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी. जबकि इसी दिन शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी फिल्म डंकी रिलीज होगी, जबकि इससे पहले पठान और जवान ब्लॉकबस्टर है.