मनोरंजन

रणवीर सिंह इस वक्त चर्चा में हैं पहुंचे ‘रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल’

न्यूयोर्क

'रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल' में एक शानदार पल देखने को मिला। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को शेरोन स्टोन के हाथों सम्मानित किया गया। इस फेस्टिवल का आयोजन सउदी अरब के जेद्दा में किया गया जहां लीवुड के मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन जॉनी डेप के अलावा और भी की सिलेब्रिटीज़ पहुंचे थे। यहां रणवीर ने जॉनी डेप को अपनी प्रेरणा बताई।

रणवीर सिंह उन एक्टर्स में से हैं जो अलग-अलग रोल में खुद बाखूबी ढाल लेते हैं और इसलिए उन्हें बॉलीवुड में 'मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन' भी कहा जाता है। हाल में वो 'रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल' का हिस्सा बने। वह (The Yusr Awards) अवॉर्ड लेने मंच पर पहुंचे और हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने उन्हें ये सम्मान दिया। शेरोन स्टॉन ने सिनेमा की दुनिया में रणवीर की टैलेंट और उनके योगदान के लिए उनकी जमकर तारीफ की।

…और इस पल को और भी खास और खूबसूरत बना दिया जॉनी डेप की मौजूदगी ने जो खुद अपने ट्रांसफॉर्मेटिव परफॉर्मेंस के लिए ग्लोबल लेवल पर एक बड़ा नाम हैं। इस दौरान रणवीर ने इस हॉलीवुड आइकन के प्रति अपना प्यार खुलकर जताया।

रणवीर सिंह ने सबसे पहले इस अवॉर्ड के लिए अपने फैन्स की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने जॉनी डेप की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं यहां एक पल के लिए ऑफ-स्क्रिप्ट जा रहा हूं। मेरे एक स्क्रीन आइडल यहां हैं। देवियो और सज्जनो, जॉनी डेप। सर, मैंने एडवर्ड सिजरहैंड्स और वॉट्स ईटिंग गिल्बर्ट ग्रेप के बाद से आपके काम को फॉलो किया है। आपकी मौजूदगी में ये अवॉर्ड हासिल करना कितने सम्मान की बात है। आपने अनजाने में मुझे एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी सिखाया है, उसके लिए धन्यवाद सर। मास्टर ऑफ ट्रांसफॉर्मेशन, मल्टी टैलेंट आपकी ऐसी खासियत है जिससे मैं आपसे प्रेरित हूं।'

चार्मिंग बिटू शर्मा से लेकर खतरनाक अलाउद्दीन खिलजी जैसे रोल
बता दें कि 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन', 'स्वीनी टोड' और 'ब्लैक मास' जैसी फिल्में देने वाले जॉनी डेप अपने ट्रांसफॉर्मेटिव रोल्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक ऐसे एक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो सहजता से अपने किरदार में बदल जाता है। वहीं रणवीर सिंह भी अपने अलग-अलग रोल के लिए खूब तारीफें पा चुके हैं, जिसमें चार्मिंग बिटू शर्मा से लेकर खतरनाक अलाउद्दीन खिलजी और 'गली बॉय' के इंस्पायरिंग रैपर मुराद जैसे कैरक्टर शामिल हैं।