खेल

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की हार पर विरोधी तंज कस रहे, पाक क्रिकेटर का तंज, पूछ लिया- पनौती कौन है?

नई दिल्ली
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की हार पर विरोधी तंज कस रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी तंज कसा है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पूछ है- पनौती कौन है? आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान ही क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। राहुल गांधी ने इसके लिए पीएम मोदी की स्टेडियम में मौजूदगी को जिम्मेदार ठहराया था।

राहुल गांधी ने एक रैली के दौरान कहा, 'अच्छे भले टीएम इंडिया के लड़के खेल रहे थे। पनौती ने पहुंचकर हरा दिया।' इसके बाद कांग्रेस पार्टी के तमाम बड़े नेता पीएम मोदी के लिए पनौती शब्द का इस्तेमाल करने लगे।

आज सोशल मीडिया में बीजेपी के समर्थकों ने कांग्रेस की हार को लपका है। वे सोशल मीडिया में पूछ रहे हैं अब बताओ पनौती कौन है?  आपको बता दें कि रुझानों में मध्य प्रदेश में बीजेपी के खाते में 160 तो कांग्रेस के खाते में 67 सीटें जाती दिख रही हैं। वहीं, राजस्थना में बीजेपी 109 सीटों पर बढ़त बनाए हुई है। 74 सीटें कांग्रेस और 16 अन्य के खाते में जाती दिख रही हैं। 90 विधानसभा सीटों वाली छत्तीसगढ़ में बीजेपी को 55, कांग्रेस को 33 और अन्य को 2 सीटों पर बढ़त मिलती दिख रही है। तेलंगाना कांग्रेस के लिए अच्छी खबर लेकर आई है। कांग्रेस 65 सीटों पर आगे चल रही है। बीआरएस फिलहाल 42 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, बीजेपी को भी 9 सीटों पर बढ़त है।