देश

पीएम मोदी का बड़ा संदेश- तीन राज्यों में जीत ने 2024 में भी हैट्रिक की दी गारंटी

 नई दिल्ली
तीन राज्यों में बंपर जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा मुख्यालय में उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने एक तरफ जीत के लिए सभी वोटर्स का आभार जताया। वहीं, दूसरी तरफ तेलंगाना के लोगों को भी खास संदेश दिया। हालांकि पीएम मोदी के भाषण की खास बात वह रही, जिसमें उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए संदेश दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाकि कुछ लोग तो कह रहे हैं आज की इस हैट्रिक ने 2024 की हैट्रिक की गारंटी दे दी है।

दूर तक जाएगी परिणामों की गूंज
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बहुमत हासिल किया है। इसमें भी राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उसने सत्ताधारी कांग्रेस को बड़ी शिकस्त दी है। पीएम मोदी ने भाजपा मुख्यालय में संबोधन के दौरान कहाकि इन परिणामों की गूंज दूर तक जाएगी। पूरी दुनिया में इन चुनावों की गूंज सुनाई देगी। मध्य प्रदेश में भाजपा ने 18 साल के शासन के बाद फिर से सत्ता हासिल की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाकि मध्य प्रदेश ने हमें फिर दिखाया है कि भाजपा के सेवा भाव का कोई विकल्प नहीं है… छत्तीसगढ़ के परिवार को मैंने मेरी पहली सभा में ही कहा था कि मैं आपसे कुछ मांगने नहीं बल्कि आपको शपथ समारोह के लिए निमंत्रण देने के लिए आया हूं।

तेलंगाना के लिए खास संदेश
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहाकि मैं तेलंगाना की जनता और तेलंगाना भाजपा कार्यकर्ताओं का विशेष आभार व्यक्त करता हूं, हर चुनाव में तेलंगाना में भाजपा का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, मैं तेलंगाना के कार्यकर्ता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा आपकी सेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। इस दौरान उन्होंने विपक्ष को भी जमकर सुनाया। पीएम मोदी ने कहाकि इंडी गठबंधन ने चुनाव के दौरान तमाम गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। साथ ही विपक्ष को चेतावनी भी दी कि सुधर जाइए नहीं तो जनता हमेशा के लिए सत्ता से दूर कर देगी।