मनोरंजन

भोजपुरी फिल्म बेटी हो तो ऐसी में नजर आयेंगी गुंजन पंत


Deprecated: preg_split(): Passing null to parameter #3 ($limit) of type int is deprecated in /home/u104694628/domains/news20live.com/public_html/wp-content/themes/jannah/framework/functions/post-functions.php on line 805

 

मुंबई,

भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री गुंजन पंत, फिल्म बेटी हो तो ऐसी में काम करती नजर आयेंगी गुंजन पंत फ़िल्म बेटी हो तो ऐसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। गुंजन पंता ने कहा, बेटी हो तो ऐसी को बेटियों को भी खासकर के देखना चाहिए। इस फ़िल्म में बेटियों को सशक्त भारत की तस्वीर बनते हुए भी दिखाया गया है तो दूसरी ओर यह भी दिखाया गया है कि समाज मे बेटियों का शिक्षित होना भी कितना आवश्यक है। बिना शिक्षा के कोई भी समाज समृद्ध नहीं हो सकता। क्योंकि समृद्धि की राह में अशिक्षा बहुत बड़ी बाधक के रूप में कार्य करता है ।

गुंजन पंत ने बताया कि आजकल वह जो भी फिल्में कर रही हैं उन हर फिल्मों में उनकी भूमिका अलग-अलग परिदृश्य के ऊपर, अलग अलग शेड्स लिए हुए समाज के अंदर की सच्चाई को दिखाने में सहायक सिद्ध हो रही है। महिला सशक्तिकरण पर आधारित फ़िल्म बेटी हो तो ऐसी फिल्म की शूटिंग बीते दिनों उत्तरप्रदेश के जौनपुर में पूरी हो चुकी है और अभी इस फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुम्बई में चल रहा है। इस फ़िल्म में अपनी भूमिका को लेकर बात करते हुए गुंजन पंत ने कहा कि फ़िल्म में मां बाप की पांच बेटियों में , पांच बहनों में सबसे बड़ी बहन का किरदार निभा रही हैं, जिसके ऊपर कई प्रकार की जिम्मेवारियों का बोझ है। यह फ़िल्म आने वाले समय मे बताने के लिए जानी जाएगी कि लड़कियां किसी भी मायने में किसी भी पुरुष से कमतर नहीं हैं।

बी4यू भोजपुरी के बैनर तले बनी फिल्म बेटी हो तो ऐसी के निर्माता संदीप सिंह एवं नीलाभ तिवारी हैं। फ़िल्म का लेखनसत्येंद्र सिंह ने किया है,वहीं निर्देशक संजीव बोहरपी और डीओपी हैं विजय मंडल हैं। फ़िल्म बेटी हो तो ऐसी के संगीत निर्देशक ओम झा हैं, वहीं नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी और सोनू प्रीतम ने किया है। फ़िल्म बेटी हो तो ऐसी में गुंजन पंत, श्रुति राव, डिम्पल सिंह, शिल्पी राघवानी, प्रियांशु सिंह, प्रेम दुबे, कंचन मिश्रा, गोपाल चौहान, रूपा सिंह, निशा सिंह, प्रशांत सिंह, पंकज मेहता ,आशीष यादव सहित अन्य कलाकार हैं।

 


Deprecated: preg_split(): Passing null to parameter #3 ($limit) of type int is deprecated in /home/u104694628/domains/news20live.com/public_html/wp-content/themes/jannah/framework/functions/post-functions.php on line 805

Related Articles

Back to top button