मध्य प्रदेश

केंद्रीय मंत्री सिंधिया बढ़त पर बोले , ये मेरी सोच से कई गुना ज्यादा, प्रदेश की जनता को दी बधाई

भोपाल
मतगणना में आ रहे रुझान भाजपा खेमे के लिए खुशियां लेकर आ रहे हैं जबकि कांग्रेस इसे लेकर आश्चर्य में है, रुझानों के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी पहुंचना शुरू हो गए है, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य पदाधिकारियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

मप्र की 230 विधानसभा सीटों के लिए मतगणना जारी है, शुरूआती रुझान में ही भाजपा को भारी बढ़त दिखाई देने से पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन मंत्री हितानंद, प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल सहित अन्य कई पदाधिकारी प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुँच गए हैं।
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी एक बहुत बड़ी जीत की तरफ बढ़ रही है, हालाँकि अभी अंतिम परिणाम आना बाकी है लेकिन जो रुझान अब तक सामने आये हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर भाजपा को ही सरकार बनने जा रही है इसे लेकर भाजपा नेताओं में बहुत उत्साह है।

सिंधिया ने दी MP की जनता को बधाई

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश में भाजपा को मिल रही बढ़त पर बहुत ख़ुशी जताई है, उन्होंने इसके लिए मध्य प्रदेश की जनता का आभार जताया है, सिंधिया इस अप्रत्याशित परिणाम से बहुत खुश और उत्साहित दिखाई दिए।

मेरी सोच से कई गुना ज्यादा है ये परिणाम : सिंधिया
उन्होंने कहा कि ये जीत जनता की जीत है, जिस तरह केंद्र सरकार की नीतियों और मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की नीतियों का ही परिणाम है जिसने जनता में भाजपा के प्रति विश्वास जताया है, उन्होंने कहा कि इन परिणाम ने मुझे भी चौंकाया है क्योंकि ये मेरी सोच से कई गुना ज्यादा है , मैं जनता को दिल की गहराइयों से बधाई देता हूँ ।

भाजपा कार्यालय में खिलाई जा रही मिठाई

रुझानों से सभी के चेहरे खिले हुए हैं, पदाधिकारी एक दूसरे को मिठाई खिला रहे है और अभी से सरकार बनाने की अग्रिम बधाइयाँ दे रहे हैं , अभी तक जो अपडेट चुनाव आयोग की तरफ से सामने आया है उसके हिसाब से भाजपा 144 सीटों पर आगे चल रही है वहीँ कांग्रेस 58 सीटों पर आगे चल रही है, जो एक बहुत बड़ा अंतर है।